शमिता शेट्टी ने गुरुवार को पूल में रिलैक्स करते हुए एक शानदार तस्वीर साझा की. तस्वीर में एक नारंगी कट-आउट मोनोकिनी में शमिता हंस के आकार की फ्लोटी के साथ दिख रही है. अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की बहन ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "नो कोरोना टाइम में वापस जाना चाहती हूं."


42 वर्षीय अभिनेत्री ने 2000 में मल्टीस्टारर ब्लॉकबस्टर 'मोहब्बतें से बॉलीवुड में अपनी यात्रा शुरू की. उसके बाद वह 'कैश', 'जहर', 'फरेब' और 'बेवफा' जैसी फिल्मों में नजर आईं. दो दशक बाद, उन्हें वेब श्रृंखला 'ब्लैक विडो' में देखा गया, जो 2020 में रिलीज हुई थी.


उनका कहना है कि वे अपने करियर में काफी उतार-चढ़ाव से गुजरी हैं. उनका मानना है कि इंडस्ट्री की एक नकली दुनिया हो सकती है और अगर आप सावधान नहीं है, तो इसमें खुद को खो सकते हैं.

शमिता शेट्टी ने कहा कि उन्होंने बॉलीवुड में 20 साल काम किया है, जो बड़ी बात है. उन्होंने कहा कि, "मैंने उतना काम नहीं किया जितना करना चाहती थीं, लेकिन कम से कम मुझे इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के लिए अवसर दिया गया और इसके लिए मैं आभारी हूं. मेरे पास कई ऐसे लोग हैं जो जमीन और वास्तविकता से जुड़े हुए हैं. मैं इंडस्ट्री के ऐसे लोगों से जुड़ी हुई हूं जो मेरे जीवन में सालों से हैं. जो कि एक नकली दुनिया हो सकती है और अगर आप सावधान नहीं है तो आप यहां खुद को खो सकते हैं."


वह मानती हैं कि जहां 2020 उनके करियर के लिहाज से अच्छा था, वहीं इस साल ने उन्हें बहुत कुछ अहसास कराया. उन्होंने कहा कि “जब आप अकेले होते हैं और अपने घर में फंस जाते हैं, तो आपके पास कितना पैसा या फैंसी सामान है, कुछ भी मायने नहीं रखता है. कुछ भी आपको उस स्थिति से बाहर नहीं निकाल सकता है. यहां आपको लगता है कि जीवन में क्या महत्वपूर्ण है. मैंने कुछ बदलाव किए और लोगों और चीजों को रखा जो मेरे लिए मायने रखते थे. मैंने नकारात्मकता से छुटकारा पाने की कोशिश की.”