नई दिल्लीः मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को उनके फैंस छोटे पर्दे पर बहुत मिस करते हैं. सुनील ने गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी के रोल निभाकर दर्शकों को खूब हंसाया था. दर्शक उन्हें फिर से अपने पुराने अवतार में देखना चाहते हैं. इस बीच सुनील ग्रोवर ने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक्टर का टशन देखते बन रहा है.


सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'वन लाइफ, तस्वीरें जल्द आप सबके सामने आएंगी.' एक्टर ने पोस्ट में मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी को भी टैग किया है. वीडियो में सुनील लाल रंग की जैकेट और धूप का चश्मा पहने नजर आ रहे हैं. कॉमेडियन की पोस्ट देख उनके फैंस काफी एक्साइटेड हो रहे हैं. उनके पोस्ट पर अबतक 26 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.


इसी बीच कपिल शर्मा अपने पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के साथ वापसी कर रहे हैं. फैंस इस शो में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, सुनील इसका हिस्सा होंगे या नहीं ये बात अभी साफ नहीं हो पाई है. कुछ दिन पहले अपने एक इंस्टव्यू में उन्होंने कहा था कि कपिल के साथ काम करने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं है. उन्हें भी अपने निभाए कैरेक्टर 'गुत्थी', 'रिंकू भाभी' और 'डॉक्टर मशहूर गुलाटी' की बहुत याद आती है.

वे कहते हैं, 'अभी भी मेरे कबर्ड में सूट, साड़ियां रखी हुई हैं. मुझे अपने कैरेक्टर्स जब भी याद आते हैं, तो मैं इन कपड़ों को देख लेता हूं.' सुनील ने बताया कि शो से उनकी कई अच्छी यादें जुड़ी हुई हैं. कपिल के साथ काम करने को लेकर सुनील ने एक शर्त भी रखी है. उन्होंने साफ-साफ कहा, 'अगर कोई मुझे अच्छा ऑफर देता है, तो मैं काम करने से क्यों मना करूंगा.'