हरियाणवीं सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) हर बार फैंस अपने डांस से फैंस का दिल जीत लेती हैं. उनका हर गाना रिलीज होते ही वायरल हो जाता है. सपना चौधरी को असली पहचान बिग बॉस 11 के बाद से मिली है. बिग बॉस के बाद सपना ने हर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. सपना शादी के बंधन में बंध चुकी हैं और एक बच्चे की मां भी हैं. उनका बेटा जल्द ही एक साल का होने वाला है.

सपना ने अपने बेटे के जन्मदिन से पहले अपनी मदरहुड जर्नी के बारे में बात की. टीओआई से खास बातचीत में सपना ने कहा कि मेरा बेटा मुझे बिल्कुल परेशान नहीं करता है वह शांति से मुझे मेरा काम करने देता है. जब मैं काम के लिए उससे दूर होती हूं तो वह शांत रहता है. ये ही मानसिक शांति मुझे सही तरीके से काम करने में मदद करती है. हम अपनी जिंदगी में कई किरदार निभाते हैं लेकिन मां बनना ऐसा है कि जिसके लिए मेरे पास शब्द नहीं है. इस मैजिक को सिर्फ महसूस किया जा सकता है.

बेटे को रखना चाहती हैं मीडिया से दूर

सपना चौधरी ने अभी तक अपने बेटे की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं की है. इतना ही नहीं उन्होंने अभी तक बच्चे का नाम भी किसी को नहीं बताया है. इसके पीछे का कारण बताते हुए सपना ने कहा कि- मेरा बच्चा उस घर में पैदा हुआ है जिसके माता-पिता एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम करते हैं लेकिन मैं उन्हें स्पॉटफ्री लाइफ देना चाहती हूं. मैं चाहती हूं कि उसे सामान्य लाइफ मिले. वह हम सभी को करीब ले आया है और मैं उसके लिए बेस्ट चाहती हूं. वह अक्टूबर में एक साल का होने वाला है हो सकता है मैं उसके जन्मदिन पर उनकी तस्वीर और नाम शेयर करुं लेकिन मैं उसे इन सबसे दूर रखने की कोशिश करुंगी.

बच्चे का रख रही हैं खास ख्याल

जब सपना से पूछा गया कि अगर महामारी नहीं होती तो उनके बच्चे की जिंदगी अलग होती? इस पर सपना ने कहा कि महामारी हो या नहीं हो हम हमेशा उसका खास ख्याल रखेंगे. वो मेरा बेटा है और मैं उसके लिए कुछ भी कर सकती हूं. हम इस मुश्किल परिस्थिति में हैं लेकिन मुझे लगता है हम उसे अच्छे वातावरण में बड़ा करने की कोशिश कर रहे हैं.