नई दिल्ली. उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले ब्राह्मण वोटों राजनीति शुरू हो गई है. जहां एक ओर बसपा पूरे प्रदेश में ब्राह्मण सम्मेलन शुरू करने जा रही है वहीं दूसरी तरफ सपा भगवान परशुराम राम की मूर्ति लगवा रही है. इस पूरी राजनीति पर बीजेपी सांसद रविकिशन ने दोनों ही पार्टियों पर करारा हमला किया. उन्होंने कहा कि मैं भी एक ब्राह्मण कलाकार हूं लेकिन मुझे कभी इन पार्टियों ने सम्मान नही दिया.


बीजेपी सांसद रविकिशन ने न्यूज 18 से बात करते हुए कहा कि जब चुनाव आ रहे हैं तो इनको ब्राह्मण याद आ रहे हैं. ब्राह्मण लालची नहीं है, लोभी नहीं है. उसको प्रलोभन देने का नही सोचें. ये लोग सोचते हैं कि ब्राह्मण इनके बहकावे में आ जाएगा लेकिन ब्राह्मण समझदार है और इनकी बातों में नहीं आने वाला.

कभी मेरा सम्मान नहीं हुआ
रविकिशन ने अपना जिक्र करते हुए कहा कि मैं खुद भोजपुरी का कलाकार रहा मैंने इतना काम किया लेकिन त‌ब कभी बसपा या सपा ने मेरा सम्मान नहीं किया. सपा की सरकार में एक अवार्ड शुरू हुआ था जिसमे 50 हजार रुपये की राशि मिलती थी लेकिन कभी मुझे अवार्ड नहीं दिया. ये लोग कभी ब्राह्मणों को सम्मान नही देंगे इनको सिर्फ वोट चाहिए. एक बार पहले ब्राह्मण गलती कर चुका है लेकिन अब इनके चक्कर मे नहीं आएगा. ब्राह्मण पूरी तरह से बीजेपी के साथ है और हमेशा बीजेपी के साथ ही रहेगा.

सभी के लिए एक सा हो फैसला
कांवड़ यात्रा पर बोलते हुए रविकिशन ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट इसको देखे. जो कुछ हो सभी के लिए एक जैसा होना चाहिए. जैसे बीजेपी सबका साथ सबका विकास करती है सबको एक जैसे योजनाओ का लाभ देती है उसी तरह से सुप्रीम कोर्ट भी इस मामले को देखे और अपना फैसला दे. वहीं उन्होंने कहा कि जनसंख्या बिल 23 जुलाई को लाऊंगा, साथ ही सभी विधा के कलाकारों और दिव्यांग बच्चों को लेकर आ रहा हूं.