सोशल मीडिया पर भोजपुरी सिनेमा की मशहूर सिंगर शिल्पी राज का एमएमएस (Shilpi Raj MMS Viral Video) वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही हैं। यह वीडियों अब सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है और ट्रेंड (shilpi raj viral video download) कर रहा है। जिसको लेकर लोग तरह-तरह के कंमेट कर रहे हैं और कुछ लोग सवाल भी कर रहे हैं। 

बता दें कि शिल्पी राज (Shilpi) भोजपुरी सिनेमा की सिंगर है। वह एक उभरती हुई सितारा है। शिल्पी ने भोजपुरी सिनेमा के मशहूर सिंगर खेसारी लाल यादव, समर सिंह, अरविंद अकेला कल्लू, पवन सिंह, रितेश पांडे के साथ कई गाने गा चुकी हैं। शिल्पी के गानों को सोशल मीडिया पर भी लोग काफी पसंद करते हैं। शिल्पी फिलहाल एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। 

आपको बता दें शिल्पी राज का एक एमएमएस (Shilpi Raj MMS Leak) लीक हो गया है। जिसको लेकर शिल्पी राज ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर लोगों से अपील की है। शिल्पी ने कहा कि प्लीज इस वीडियो को शेयर ना करें।  

शिल्पी ने कहा मैं एक गरीब परिवार से हूं 

शिल्पी ने एमएमएस लीक होने (Shilpi Raj KA MMS VIDEO) के बाद सोशल मीडिया पर लाइव आकर रोते हुए (Shilpi Raj MMS Leak) कहा कि "मेरे यहां खुशी का माहौल है, यहां शादी है। लोग कुछ भी लिख दे रहे हैं, कुछ भी लोग यूट्यूब पर अपलोड कर दे रहे हैं। आप लोग मेरा व्यवहार देखें हैं। आपलोग कुछ भी कीजिए मेरा हेल्प कीजिए। किसी से भी हम आजतक ऊंचे आवाज में भी बात नहीं करते हैं। क्या मेरी यही गलती है कि मैं एक छोटे परिवार से, गरीब परिवार से हूं"। 

रोते हुए बोली शिल्पी राज 

रोते हुए शिल्पी राज ने कहा कि 'मैं अपने आप आगे नहीं आई हूं। आप लोग मुझे लाइन में लाए हैं। आपलोगों का प्यार मुझे मिला। मैं तो स्कूल में गाती थी, पटना भी आप लोगों ने बुलाया। मुझे पटना बुलाया (Shilpi Raj MMS Leak) गया तभी मैं वहां गई, अब जब मेरा थोड़ा नाम हो रहा है तो लोगों को दिक्कत होने लगा है। हम खुद ही अपने गाने में लगते हैं, जिससे आप लोगों का मनोरंजन होता रहे। फिर आप लोग ऐसा कर सकते हैं, क्यों गंदा-गंदा वीडयो यूट्यूब पर डाल रहे हैं। मुझे कुछ भी समझ में नहीं रहे हैं, लोग गंदे गंदे कमेंट कर रहे हैं, लोग पूछ रहे हैं कि आपके बॉयफ्रेंड कौन हैं?  प्लीज उस वीडियो को डिलीट कर दीजिए"।